lostinspaceseason3

नेविगेशन पर जाएं
<

ईएसपीएन.कॉम

प्रिंटदेशौन वाटसन

ईएसपीएन के डैन ग्राजियानो ने बताया कि एनएफएल और एनएफएल प्लेयर्स एसोसिएशन के संयुक्त रूप से नियुक्त अनुशासन अधिकारी सू एल रॉबिन्सन के समक्ष सुनवाई बुधवार को फिर से शुरू होगी।

मंगलवार को पहली बार दोनों पक्षों की बैठक हुई। एक सूत्र ने ग्राजियानो को बताया कि सुनवाई पिछले बुधवार को भी जारी रह सकती है।

वॉटसन पर 25 महिलाओं ने मालिश सत्र के दौरान यौन उत्पीड़न से लेकर अनुचित व्यवहार तक की हरकतों का आरोप लगाया है।

2 संबंधित

सुनवाई समाप्त होने के बाद रॉबिन्सन के फैसले के लिए कोई निर्धारित समयरेखा नहीं है। एक बार जब वह शासन कर लेती है, तो वॉटसन के पास अपील करने का विकल्प होगा। एनएफएल आयुक्त रोजर गुडेल या तो उस अपील पर शासन कर सकते हैं या एक स्वतंत्र शासक को बुला सकते हैं। 25 मुकदमों में से एक को हटा दिया गया था जब न्यायाधीश ने फैसला सुनाया कि याचिका को वादी के नाम के साथ संशोधित किया जाना था। वाटसन और 20 अन्य वादीमुकदमों को निपटाने के लिए सहमत

पिछले सप्ताह।सोमवार को, चार सक्रिय दीवानी मुकदमों में से एक को नाम देने के लिए संशोधित किया गया थाह्यूस्टन टेक्सन

एक प्रतिवादी के रूप में। उस दिन, अटॉर्नी टोनी बुज़बी, जिन्होंने एक समय में सभी 25 महिलाओं का प्रतिनिधित्व किया था, ने एक बयान में कहा कि "इकट्ठे किए गए भारी सबूत यह दर्शाते हैं कि ह्यूस्टन टेक्सन ने वाटसन के व्यवहार को सक्षम किया, अविश्वसनीय रूप से हानिकारक है।"

टेक्सास में दो भव्य जूरी ने इस साल की शुरुआत में वाटसन के खिलाफ आपराधिक आरोपों का पीछा करने से इंकार कर दिया।टेक्सस ने वाटसन को ब्राउन के साथ व्यापार किया