racinggames

नेविगेशन पर जाएं
<

कोर्टनी क्रोनिन

खिलाड़ियों द्वारा अभ्यास में घूंसे फेंकने के बाद सैन फ्रांसिस्को 49ers के काइल शानहन ने कठोरता पर रेखा खींची
प्ले Play

ऑरलोव्स्की का कहना है कि सैन फ्रांसिस्को में सफलता के लिए ट्रे लांस की स्थापना की गई है (2:07)

प्रिंट

सांता क्लारा, कैलिफ़ोर्निया। मंगलवार को एक विवाद के कारण दूसरी बार अभ्यास रोकने के बाद, कोच काइल शानहन ने अपनी टीम को एकजुट होने के लिए बुलाया।

उन्होंने तुरंत जो कुछ हुआ था, उसके बारे में कुछ पसंद के शब्द दिए। गुस्से के नीचे एक सरल संदेश था कि शहनहान अपनी टीम को कैसे खेलना चाहता है।

भौतिक? बिल्कुल। कठिन? बेशक। परेशान? ज़रूर।लेकिन शनहान चाहता है कि नाइनर्स घूंसे फेंकने पर रेखा खींचे, जो उस मंगलवार के अभ्यास में दो बार हुआ - अर्थात् स्टार मिडिल लाइनबैकर के बीचफ्रेड वार्नरऔर रिसीवरब्रैंडन अयुको

.

"मैं चाहता हूं कि हर कोई एक-दूसरे को चुनौती दे," शनहान ने शुक्रवार को कहा। "मुझे परवाह नहीं है कि एक-दूसरे की बातचीत कितनी बकवास है; मुझे परवाह नहीं है कि वे लड़ने के कितने करीब आते हैं। वे जो कुछ भी चाहते हैं वह खुद को जितना चाहें उतना तीव्र कर सकते हैं और एक-दूसरे से सर्वश्रेष्ठ निकाल सकते हैं, जो इस तरह से बहुत कुछ होता है और मैदान पर भी ऐसा ही होता है।

"लेकिन एक बार जब आप एक मुक्का फेंकते हैं, तो आपको बाहर निकाल दिया जाता है या आपको दंड मिलता है, और हम खुद पर गर्व करते हैं, मैं चाहता हूं कि लोग चिड़चिड़े हों, मैं चाहता हूं कि लोग उन सभी चीजों के जितना करीब हो सकें। मैं चाहता हूं कि लोग प्राप्त करें ठीक उसी लाइन पर जहां वे ब्लैक आउट करने वाले हैं, लेकिन आप फ़ुटबॉल के मैदान पर ब्लैक आउट नहीं कर सकते या आपको अपनी टीम की कीमत चुकानी पड़ेगी।"

इस हफ्ते शनहान की टीम के लिए समस्या यह थी कि यह टीम के साथियों के बीच अभ्यास के मैदान पर हुआ। यह इस शिविर का सबसे गर्म दिन था और एक लंबा, पूरी तरह से गद्देदार सत्र, कई खिलाड़ियों ने कहा कि इस स्थिति में योगदान दिया। और जबकि हर प्रशिक्षण शिविर में झगड़े आम हैं, यह दो खिलाड़ियों के बीच हुआ, जिन्हें इस सीजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद थी।सबसे बड़ी लड़ाई - वार्नर और अयूक के बीच - तब शुरू हुई जब वार्नर द्वारा देर से मारा गया रिसीवर उतरामार्कस जॉनसन

हिलाना प्रोटोकॉल में।

1 संबंधित

वार्नर ने जवाब दिया कि उनका मानना ​​​​है कि अयूक अपने करियर में अगला कदम उठाने के लिए तैयार हैं और वह अपने खेल को दूसरे स्तर पर ले जाने में मदद करने के लिए वह कर रहे हैं।

"विशेष रूप से ब्रैंडन के साथ, मैंने उसे चुना," वार्नर ने कहा। "मुझे लगता है कि वह एक कुलीन स्तर पर खेलने के लिए अगला कदम उठाने के लिए तैयार है। मैं उसके पीछे थोड़ा सा हो गया हूं ... क्योंकि मुझे पता है कि उसके पास कितना है। और मुझे पता है कि क्या मैं उसे थोड़ा परेशान करता हूं, वह बीमार होने जा रहा है और इससे थक गया है और खुद को पकड़ना शुरू कर देता है। ... वह वास्तव में यह जानने की मानसिकता हासिल करने लगा है कि वह एक लड़का है और वह सक्षम है। मैं उससे सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूं। बस। "

शुक्रवार को, शनहान ने कहा कि वह अपने खिलाड़ियों के साथ एक-दूसरे को धक्का देने के लिए ठीक है, और उन्हें भरोसा है कि वे इसे सही तरीके से करेंगे। लेकिन मंगलवार जैसी घटनाओं को स्वाभाविक विराम बिंदु तक पहुंचना है।

"मुझे इसकी तीव्रता पसंद है," शनहान ने कहा। "मुझे नहीं लगता कि आपको तीव्र होने के लिए लड़ना होगा, हालांकि। हाथापाई हाथापाई होती है लेकिन फिर वे अन्य चीजों की ओर ले जाती हैं। मुझे लगता है कि इसलिए हमें प्रोटोकॉल में एक आदमी मिला है क्योंकि उसने किसी पर एक अनावश्यक शॉट लिया, जिसके कारण बड़ी लड़ाई और फिर हमारे पास घास काटने वालों का एक झुंड था और वहां फेंके गए सामान, जो केवल हाथ तोड़ते थे।"

नाइनर्स ने मंगलवार के बाकी अभ्यासों के माध्यम से और बिना किसी घटना के बुधवार के सभी अभ्यासों के माध्यम से इसे बनाया। अंतरिम में, शनहान ने घर में इस बात को ठुकरा दिया है कि उनकी टीम बिना झगड़े का सहारा लिए शारीरिक हो सकती है।