indiavsenglandtestlivescore

नेविगेशन पर जाएं
<

जेना लाइन

शिकागो बियर क्यूबी जस्टिन फील्ड्स ने पोस्टगेम टिप्पणी को स्पष्ट करने की कोशिश की: 'मैं हर उस प्रशंसक का सम्मान करता हूं जो हमारे पास है'
प्ले Play

भालू के नुकसान के बाद फील्ड्स पोस्टगेम टिप्पणियों को स्पष्ट करता है (0:57)

प्रिंटलेक फॉरेस्ट, बीमार - अपनी साप्ताहिक मीडिया उपलब्धता के बीच में,शिकागो भालूक्वार्टरबैकजस्टिन फील्ड्सउन्होंने निम्नलिखित टिप्पणियों को संबोधित करने के लिए एक प्रश्न का उत्तर देते हुए पिवट कियाएक 27-10 नुकसानकोग्रीन बे पैकर्स

कि सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही थी।

रविवार को यह पूछे जाने पर कि क्या बेयर्स के एनएफसी नॉर्थ समकक्षों के साथ बेयर्स के इतिहास के कारण पैकर्स को हुए नुकसान से अधिक नुकसान हुआ है और प्रशंसकों ने एकतरफा प्रतिद्वंद्विता को भी बाहर करना चाहा, फील्ड्स ने जवाब दिया, "हाँ। यह भालू की तुलना में लॉकर रूम में अधिक दर्द होता है। प्रशंसक। दिन के अंत में, वे कोई काम नहीं कर रहे हैं। मैं हर दिन लॉकर रूम में लोगों को देखता हूं। मैं देखता हूं कि वे कितना काम करते हैं। इस तरह एक निराशाजनक नुकसान से बाहर आकर, यह दर्द होता है। "

उन टिप्पणियों का एक वीडियो, जिसमें फ़ील्ड को प्रस्तुत किया गया प्रश्न शामिल नहीं था, ट्विटर पर प्रसारित किया गया और क्वार्टरबैक के ध्यान में लाया गया जब उन्हें उन पोस्टों के लिए सूचनाएं प्राप्त होने लगीं जिनमें उन्हें टैग किया गया था।

बुधवार को, फील्ड्स ने यह स्पष्ट करने का लक्ष्य रखा कि उनकी पोस्टगेम टिप्पणियों में उनका क्या मतलब है।

1 संबंधित

"मेरा मतलब यह है कि मैं रविवार को खेल के बारे में काम के बारे में बात कर रहा हूं, खेल जीत रहा हूं। मैं किसी प्रशंसक को नहीं जानता। मुझे नहीं पता कि वे अपने निजी जीवन में क्या कर रहे हैं। मैं हर प्रशंसक का सम्मान करता हूं जो हमारे पास है। मुझे खुशी है कि हमारे प्रशंसक हैं। मैं कभी भी किसी का अनादर नहीं करूंगा कि वे क्या करते हैं या वे क्या करना पसंद करते हैं। यह इस तरह से निकला। कुछ सोशल मीडिया आउटलेट्स ने मेरे उद्धरण को उद्धृत किया और उन्हें एक बड़ी चर्चा मिली इससे बाहर। तो, निश्चित रूप से उन्होंने ऐसा करने में बहुत अच्छा काम किया। बेशक सोशल मीडिया ऐसा करने जा रहा है। लेकिन मैं इसे साफ करना चाहता था।"

फील्ड्स ने कहा कि उन्होंने प्राप्त प्रतिक्रिया को एक शिक्षण योग्य क्षण में बदल दिया।

"मैंने इसके बारे में अपने पिताजी से बात की, और जब तक मैं इस पद पर रहने वाला हूं, तब तक ऐसी चीजें होने वाली हैं जो पॉप अप होती हैं, इसलिए बस यह जानते हुए कि जब तक मैं इस पेशे में हूं, यह कभी नहीं जा रहा है दूर जाने के लिए, इसलिए या तो मैं जो कुछ भी कहता हूं, उसके लिए वास्तव में स्पष्ट होना चाहिए, वास्तव में वर्णनात्मक होना चाहिए कि मेरा क्या मतलब है, या वास्तव में कुछ भी मत कहो, "उन्होंने कहा।

ग्रीन बे की फील्ड्स की टिप्पणियों की तुलना में शिकागो के आक्रामक गेम प्लान और पासिंग अटैक की कमी बातचीत का एक बड़ा विषय रहा है। क्वार्टरबैक में सप्ताह 2 में केवल 11 बार गेंद फेंकने के बाद 48 नेट पासिंग यार्ड थे, कुछ कोच मैट एबरफ्लस ने चिंता का विषय कहा, लेकिन अधिक संतुलित दृष्टिकोण प्राप्त करने के लिए पास नाटकों के खिलाफ सुरक्षा के बारे में चिंतित नहीं है।

"आप संतुलन देखना चाहते हैं," एबरफ्लस ने कहा। "मुझे नहीं लगता कि यह वास्तव में एक बल मुद्दा है। हमें यही चाहिए। हमें आपके अपराध में, रन/पास कॉल में संतुलन रखना होगा, और हम इसे प्राप्त करेंगे।"

फील्ड्स ने बुधवार को कहा कि बियर्स को आक्रामक समन्वयक ल्यूक गेट्सी के गेम प्लान पर "पूर्ण भरोसा" है, और उनके प्रयासों की कमी परेशान करने वाली नहीं थी।

फील्ड्स ने कहा, "जैसा कि मैंने रविवार को डारनेल [मूनी] के बारे में कहा, अगर उसने शून्य पास पकड़ा और गेम जीत लिया, तो उसे कोई समस्या नहीं होगी।" "अगर मैंने शून्य पास फेंके और हम गेम जीत गए, तो मुझे कोई समस्या नहीं होगी। एक टीम के रूप में हमारा लक्ष्य, एक अपराध के रूप में गेम जीतना है। कोई नहीं देख रहा है कि मेरे पास कितने पास हैं, मेरे पास कितने गज हैं हम सभी खेल जीतने की कोशिश कर रहे हैं।"फील्ड्स ने कहा कि उन्होंने हार के बाद अपनी पूरी दिनचर्या बदल दी, जिसमें शिकागो के तीसरे सप्ताह के प्रतिद्वंद्वी के लिए खुद को अधिक समय देने के लिए एक घंटे पहले जागना शामिल है।ह्यूस्टन टेक्सन

. जबकि सोशल मीडिया हलचल एक उपद्रव था, उन्होंने महसूस किया कि उन्हें साफ करने की जरूरत है, क्वार्टरबैक ने अपने व्यक्तित्व को अधिक से अधिक भालू के रोस्टर पर सबसे सामने वाले खिलाड़ी के रूप में साझा करने की इच्छा पर प्रकाश डाला।

"मुझे लगता है कि मैं पानी का थोड़ा सा परीक्षण कर रहा हूं," फील्ड्स ने कहा। "मैं आप लोगों को और अधिक व्यक्तित्व दिखाना चाहता हूं। मैं यहां रोबोट नहीं बनना चाहता हूं, साथ ही मुझे अपने शब्दों के बारे में और अधिक वर्णनात्मक होना है और वास्तव में जो मैं कहने की कोशिश कर रहा हूं उसका वर्णन करना है .. .