लिथुआनियाविरुद्धअंग्लैंडपूर्वावलोकन

नेविगेशन पर जाएं
<

टॉम हैमिल्टन

प्रिंट

Wallabies और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट के लिए एक महीने की उलटी गिनती आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है, देश भर में तीन मैचों की श्रृंखला का निर्माण शुरू होने की प्रत्याशा के साथ।

एडी जोन्स इस महीने के अंत में इंग्लैंड के साथ डाउन अंडर पहुंचेंगे, जबकि वालेबीज के कोच डेव रेनी आने वाले हफ्तों में अपनी टीम की घोषणा करने के लिए तैयार हैं।आगे पढ़ें क्योंकि हम अपना जारी रखते हैंWallabies: फोकस में स्थिति

श्रृंखला, इस बार केंद्र के अंदर और बाहर दोनों जगह रेनी के पास मिडफ़ील्ड में मौजूद विकल्पों का विश्लेषण कर रही है।पदधारी:

हंटर पैसामी [12], लेन इकितौ [13]

पैसामी और इकिताऊ ने 2021 को वॉलबीज़ मिडफ़ील्ड संयोजन के रूप में समाप्त किया, दोनों ने यूनाइटेड किंगडम में तीनों टेस्ट शुरू किए, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने क्रमशः स्कॉटलैंड, इंग्लैंड और वेल्स में गिरा दिया।

पैसामी की याद तब आई जब सामू केरेवी ने यूके का दौरा नहीं करने का विकल्प चुना और इसके बजाय सनटोरी सुंगोलीथ के साथ लीग वन सीज़न की तैयारी के लिए जापान में बने रहे।

पॉल केन / गेट्टी छवियांअप्रैल प्रशिक्षण दस्ते:

ललाकाई फोकेती, लेन इकितौ, हंटर पैसामी, इज़िया पेरेसी

इस साल की शुरुआत में गोल्ड कोस्ट में मिले रेनी के दस्ते में सिर्फ चार केंद्रों को शामिल किया गया था, हालांकि जॉर्डन पेटिया, जेम्स ओ'कॉनर और रीस हॉज ने भी अपने विभिन्न करियर में मिडफ़ील्ड में समय बिताया है।

फोकेती ने पिछले साल वेल्स के खिलाफ बेंच से पदार्पण किया था, जबकि पेरेस ने यूके में भी समय देखा था और विंग से बढ़ते हुए रन प्रदान किए जिसके कारण रॉब लेओटा ने मुर्रेफील्ड में स्कॉटलैंड के खिलाफ प्रयास किया।

सैम ब्रूसकिनारे पर:

मैट तोओमुआ

अप्रैल में नामित वालबीज के प्रशिक्षण दस्ते से हाई-प्रोफाइल चूक थी, हालांकि रिबेल्स की सीज़न की खराब शुरुआत और उस समय तोओमुआ के नंबर 10 पर शिफ्ट होने को देखते हुए यह पूरी तरह से आश्चर्य की बात नहीं थी।

रेनी ने लंबे समय से कहा है कि उनका मानना ​​​​है कि टोओमुआ अंदरूनी केंद्र के लिए सबसे उपयुक्त है, उसे 2020 में अपने पहले कुछ टेस्ट प्रभारी के रूप में उस स्थिति में चुनना, लेकिन पैसामी के उद्भव और केरेवी की वापसी ने तोओमुआ को पेकिंग से पीछे हटते देखा है। गण।

केंटा हरादा / गेट्टी छवियांकहानी:

सामू केरेवी के पार्टनर कौन हैं?

रग्बी चैम्पियनशिप में उनका ऐसा प्रभाव था, पर्थ में पहले टेस्ट के लिए डेव रेनी और उनके साथी चयनकर्ताओं के लिए यह वास्तव में इतना आसान है।जैसा कि वालेबीज के महान टिम होरान ने पिछले साल ईएसपीएन को बताया था,केरेवी ने ऑस्ट्रेलिया के खेलने का तरीका बदला

टीम को लगातार आगे ले जाने और एक अद्भुत मंच तैयार करने की उनकी क्षमता के साथ, जिसने क्वाड कूपर पर दबाव कम किया।

जब Wallabies स्थिर हो गए, तो केरेवी ही थे जिन्होंने उन्हें एक बार फिर से आगे बढ़ाया।पूर्व रेड्स कप्तान को जापान में और ऑस्ट्रेलियाई सेवन्स टीम के साथ अपने समय का भी लाभ मिला है, जिससेसिडनी मॉर्निंग हेराल्ड

रिपोर्ट है कि जुलाई के अंत में राष्ट्रमंडल खेलों के लिए उनकी वापसी की योजना है।

केरेवी ने पिछले रविवार को अपनी सनटोरी प्रतिबद्धताओं को पूरा किया, टीम को लीग वन फाइनल में मारिका कोरोइबेट की पैनासोनिक वाइल्ड नाइट्स ने हराया।

फिल वाल्टर / गेट्टी छवियां

पैक में वाइल्डकार्ड पेरेस है, जो तूफान के खिलाफ घुटने की चोट का सामना करने से पहले वाराहों के लिए विनाशकारी रूप में था। पेरेस शनिवार को चीफ्स के खिलाफ क्वार्टरफाइनल के लिए लौटने के करीब थे, लेकिन वह फिटनेस टेस्ट मिडवीक में विफल रहे और अगर उन्हें चयन के लिए अपने दावों को आगे बढ़ाने का एक और मौका मिलना है, तो उन्हें परेशान जीत हासिल करने के लिए एनएसडब्ल्यू पर निर्भर रहना होगा।

सुपर रग्बी पैसिफिक में पेरेस के हमलावर नंबर उनकी चोट से पहले प्रभावशाली पढ़ने के लिए बने। 14 खेलों से, वारताह केंद्र 750 मीटर तक चला, आठ क्लीन ब्रेक बनाए, 40 रक्षकों को हराया और 19 ऑफलोड जोड़े। इस बीच, वह 17 के साथ तीनों के सबसे कम टैकल से चूक गए।

इकिताउ ने हरिकेंस के खिलाफ ब्रम्बीज़ क्वार्टरफ़ाइनल से पहले 14 गेम खेले हैं, जिसमें 569 मीटर की दौड़ में पांच क्लीन ब्रेक, 23 पीटे गए डिफेंडर, चार ऑफलोड और 20 मिस्ड टैकल हैं।

पैसामी को इस सीज़न में चोट लगने की समस्या थी, लेकिन वे क्रूसेडर्स के साथ अपने क्वार्टर फ़ाइनल के लिए रेड्स की बेंच पर अपनी जगह लेंगे। इससे पहले इस सीज़न में उन्होंने 751 मीटर दौड़ लगाई थी, छह क्लीन ब्रेक बनाए थे, 19 टैकल तोड़े थे, और नौ गेम में 20 टैकल गायब करते हुए तीन ऑफलोड फेंके थे।

रेनी एंड कंपनी जो भी रास्ता लेने का फैसला करती है, यह स्पष्ट है कि वैलाबीज के पास बाहरी केंद्र में तीन वास्तविक विकल्प हैं, जबकि पैसामी भी नंबर 12 पर कवर प्रदान करता है। लालकाई फोकेती भी सामू केरेवी के लिए प्रतिनियुक्ति करने के लिए है, लेकिन बिजलीघर केंद्र फिर से करघे के रूप में है एक Wallabies बैकलाइन का केंद्र बिंदु जिसने 2021 में कुछ महत्वपूर्ण लाभ कमाए।