rrvsmiमेलपूर्वावलोकन

नेविगेशन पर जाएं
<

टॉम हैमिल्टन

प्रिंट

और फिर वहां चार थे।

सुपर रग्बी पैसिफिक के क्वार्टर फ़ाइनल सप्ताहांत में अपेक्षित रूप से खेले गए, लेकिन इससे पहले नहीं कि ब्रम्बीज़ को कैनबरा में एक निर्धारित तूफान संगठन से लड़ने के लिए मजबूर किया गया था।

प्रत्येक गेम, वास्तव में, हाईलैंडर्स के साथ अंडरडॉग रैली देखी गई - जिसने नियमित सीज़न के दौरान केवल चार जीत हासिल की थी - ब्लूज़ के खिलाफ लटके हुए पहले से ही हारून स्मिथ को किक-ऑफ की अगुवाई में हार गए थे।

प्लेऑफ़ के शुरुआती सप्ताहांत से कुछ सुपर - और नॉट सो सुपर - एक्शन की समीक्षा करते हुए पढ़ें।

सुपर

सेट-पीस स्टनर एक अनुस्मारक रग्बी भी सुंदर खेल हो सकता है

पूरे सप्ताहांत में 24 प्रयास किए गए, जो शैलियों की श्रृंखला में और पैडॉक पर सभी क्षेत्रों से आ रहे थे। वारटाह के बैक-रोवर विल हैरिस ने 60 मीटर की दूरी से स्कोर करने के लिए अपने पैर की बारी दिखाई, जबकि ब्रम्बीज़ ने स्कोर किया जो उनका अनिवार्य रोलिंग मॉल फाइव-पॉइंटर बन गया क्योंकि उन्होंने हरिकेंस के खिलाफ चार बार लाइन पार की।

लेकिन तीन सेट-पीस क्लासिक्स थे जो सप्ताहांत से बाहर खड़े थे, पहला शुक्रवार की रात क्राइस्टचर्च में आ रहा था जब रेड्स ने क्रूसेडर्स के खिलाफ हाफटाइम के ठीक बाद एक सुंदर नाटक चलाया।

लिआम राइट ने लाइनआउट से गेंद को टेट मैकडरमोट को स्थानांतरित करने के साथ, स्क्रम-हाफ ने हामिश स्टीवर्ट को लाइन पर केंद्र में एक कट-आउट पास फेंक दिया। त्वरित हाथों से, स्टीवर्ट ने फिर इसे लॉसन क्रेयटन पर अंधा से जुड़ते हुए फ़्लिक किया, क्रूसेडर्स विंगर लीसेस्टर फ़िंगानुकु में उनके आंदोलन को चित्रित किया।

प्रतिक्रिया करने के लिए और भी कम समय के साथ, क्रेयटन ने गेंद को बाएं विंगर फिलिपो डगुनु पर पॉप किया, जो जैक गुडह्यू के बाहर एक जम्हाई गैप में भाग गया और एक सनसनीखेज फाइव-पॉइंटर स्कोर करने के लिए दूर चला गया।

आगे नहीं बढ़ने के लिए, प्रमुखों ने शनिवार दोपहर को वारताहों पर अपनी कमांडिंग जीत में अपने स्वयं के लाइनआउट विशेष का निर्माण किया।

हालांकि यह एक बहुत ही सरल कदम था, और शायद वारताहों से एक रक्षात्मक गलत पढ़ने के बारे में अधिक, यह आंख पर उतना ही आसान था जितना कि स्क्रम-हाफ और कप्तान ब्रैड वेबर ने 25 मीटर की दूरी तय की और एनएसडब्ल्यू के दो रक्षकों के बीच स्कोर करने के लिए अपना रास्ता निचोड़ लिया। लाठी।

चीफ्स ने लाइनआउट को 15 के पार फ्लाई-हाफ ब्रायन गैटलैंड को फेंक दिया, जिसने तब आकार दिया जैसे कि वह विंगर जोनाह लोवे के अंदर वापस जाने वाला था। इसके बजाय, उन्होंने वेबर को लाइनआउट से रैप-अराउंड पर पाया, टॉम हॉर्टन के बीच स्क्रम-हाफ स्लाइसिंग, जिसे गैटलैंड ने चूसा था, और ललाकाई फोकेती को बैकफ़ील्ड में उड़ान भरने और लाइन से दूर जाने के लिए मिला।

सप्ताहांत का अंतिम लाइनआउट विशेष ब्लूज़ द्वारा बनाया गया था, जिन्होंने शनिवार की रात को हाइलैंडर्स के खिलाफ ब्यूडेन बैरेट को दूसरा प्रयास देने के लिए अपने कुछ प्रमुख स्ट्राइक हथियारों का इस्तेमाल किया।

और इसने इस बात की शुरुआती झलक भी दी होगी कि इस साल ऑल ब्लैक्स 10-12-13 का कॉम्बो कैसा दिख सकता है, क्योंकि रोजर तुइवासा-शेक और रीको इओने ने भी बैरेट को खत्म करने में मदद की।

ब्लूज़ ने रेड्स के समान सेटअप के साथ शुरुआत की, जिसमें फिनले क्रिस्टी पहले-रिसीवर, नंबर 9 पर खेल रहे थे, फिर कट-आउट पास को नंबर 8 होस्किन्स सोतुतु में फेंक दिया। लाइन में कई विकल्पों के साथ, सोतुतु ने रोजर तुइवासा-शेक को एक और कट-आउट पास फेंकने का विकल्प चुना, जिसने हाइलैंडर्स की रक्षा के माध्यम से फाड़ दिया, इससे पहले कि वह उसके बाहर एक उड़ान रीको इओने को उतार दिया।

जबकि बाहरी केंद्र शायद खुद लाइन से दूर हो सकता था, उसने कोई मौका नहीं लिया और इसके बजाय समान रूप से तेज बैरेट को उतार दिया, जो लाठी के नीचे स्लाइड करने के लिए भाग गया।

जबकि क्विन टुपेआ को ऑल ब्लैक नंबर 12 के रूप में बहुत समर्थन मिल रहा है, बैरेट और इओने दोनों के साथ खेलने के तुइवासा-शेक के अनुभव ने उन्हें अगले महीने आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करते हुए देखा।

अभी के लिए, हालांकि, यह तुइवासा-शेक और ब्लूज़ के लिए ब्रंबीज़ के बारे में है, शनिवार की रात ईडन पार्क में दो टीमों का मिलना है।

ब्रंबी लचीलापन दिखाते हैं, हूपर में एक अच्छा है

कई साल पहले, माइकल हूपर के नाम से एक दोस्त ने कैनबरा में अपने सुपर रग्बी करियर की शुरुआत की थी। शुरू से ही यह स्पष्ट था कि हूपर कुछ खास था, लेकिन वह जल्द ही सिडनी लौटेगा ताकि वास्तव में वाराहों में अपने करियर को मजबूत किया जा सके।

नौ साल बाद, ब्रम्बीज़ ने एक और प्रतिभाशाली हूपर को उजागर किया है, यद्यपि एक बहुत ही अलग रूप में और विशेष रूप से वालेबीज़ कप्तान की तुलना में कम धूमधाम के साथ।

इक्कीस वर्षीय टॉम हूपर शनिवार की रात तूफान के खिलाफ सनसनीखेज था, क्योंकि ब्रंबीज़ ने शुरुआती 14-3 स्कोरलाइन और केंद्र लेन इकितौ के रेड-कार्डिंग से वापसी की।

हूपर ने कुछ भी आकर्षक नहीं किया, उसने बस आस्तीन ऊपर की और एक कठोर सुपर रग्बी अनुभवी के कठिन काम के माध्यम से प्राप्त किया, कुछ ऐसा जो आप दूसरे वर्ष के सुपर रग्बी खिलाड़ी से उम्मीद नहीं करेंगे।

कैमरून स्पेंसर / गेट्टी छवियां

हूपर ने कहा कि ब्रंबीज़ की वापसी एक शानदार वापसी थी और एक योग्य मैन ऑफ द मैच होता अगर वह सम्मान टॉम बैंक्स के पास नहीं जाता।

एक मनोरंजक क्वार्टरफ़ाइनल प्रतियोगिता में, डैन मैककेलर के पक्ष ने लचीलापन दिखाया, जिसने कैनबरा में उनके कार्यकाल को विशिष्ट बना दिया, यह सुनिश्चित करते हुए कि वे एक मैच में ब्लूज़ का सामना करने के लिए आगे बढ़े, जहाँ उनके बैक-रोवर रॉब वैलेटिनी का स्वागत करने की संभावना है। इसका मतलब यह हो सकता है कि हूपर बेंच दिया गया है, लेकिन युवा ब्रंबीज़ के बारे में अभी भी बहुत कुछ पसंद है।

शनिवार की रात को एक ऐसा क्षण भी आया जिसने नूह लोलेसियो के खेल में भी वृद्धि दिखाई, और पिछले साल की ब्लेडिसलो श्रृंखला से डेव रेनी का संदेश अंत में हो सकता है।

दूसरी छमाही के बीच में ब्रम्बीज़ ने एक तूफान लाइनआउट को पिन किया; लेकिन तेजी से दयनीय परिस्थितियों के बीच गेंद को चौड़ा करने की तलाश करने के बजाय, लोलेसियो ने गेंद को अपने बूट पर हरीकेन्स राइट विंगर के पीछे गिरा दिया, जिससे आगंतुकों के रेड ज़ोन के अंदर की रेखा गहरी हो गई।

पिछले साल की ब्लेडिस्लो श्रृंखला के दौरान, रेनी ने ऑल ब्लैक्स की रक्षा के पीछे की जगह को देखने में वॉलबीज़ की अक्षमता पर अफसोस जताया, ऑस्ट्रेलिया दबाव बनाने के लिए कुशलता से किक करने में असमर्थ था।

यदि शनिवार की रात कुछ भी हो जाए, तो लोलेसियो अंत में उस स्थान को देख सकता है।

इतना सुपर नहीं

सीजन खत्म होते ही शो में बढ़ रहा वारताह का दर्द

हेमिल्टन में वाराहों के लिए यह हमेशा एक कठिन कार्य होने वाला था, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से अपने लिए भी चीजों को आसान नहीं बनाया।

एक सुंदर प्रारंभिक प्रयास के बाद, जिसे बेन डोनाल्डसन ने एक चतुर ग्रबर किक के साथ डायलन पिएत्श के लिए रखा था, वारता तेजी से उनके सबसे बड़े दुश्मन बन गए क्योंकि उन्होंने ब्रेक के बाद अंतिम पास को पार कर लिया या ब्रेकडाउन पर खराब सफाई से निराश हो गए।

फिर यह सब पूरी तरह से अलग हो गया क्योंकि उन्होंने गेंद को अपने 22 के अंदर गहराई से स्थानांतरित करने की कोशिश की। फ्लाई-हाफ टेन एडमेड, जिन्होंने पहले दो किक करने योग्य दंड को चौड़ा खींच लिया था, ने डोनाल्डसन को एक भयानक पास फेंक दिया, जिसने इसे मार्क नवाकानितावासे को फेंक दिया . बिग विंगर ढीली गेंद को इकट्ठा करने में असमर्थ था, उसने खुद को एलेक्स नानकीवेल के रास्ते में आगे बढ़ाया, जिसने गेंद को गोल में डालकर एक महत्वपूर्ण प्रयास किया, जो कि हाफटाइम से छह मिनट कम था।

एक महत्वपूर्ण मात्रा में दबाव को अवशोषित करने के बाद, वारताहों ने इसे चलाने की कोशिश करने के बजाय अपने स्वयं के 22 को साफ़ करके कहीं बेहतर सेवा प्रदान की होगी।

39-15 की हार डैरेन कोलमैन के नेतृत्व में वाराहों के शानदार पुनरुत्थान को समाप्त करने का एक कठिन तरीका था, लेकिन उन्होंने 2018 के बाद से अपनी पहली प्लेऑफ़ उपस्थिति से बहुत कुछ सीखा होगा।

Ikitau निश्चित रूप से एक लाल से निपटता है, लेकिन फ्रैंक्स के बारे में क्या?

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, तूफान के खिलाफ सिर्फ 22 मिनट के बाद ब्रंबीज़ ने केंद्र लेन इकितौ को खो दिया।

वास्तव में निर्णय पर कोई बहस नहीं हो सकती थी, इकिताऊ ने तूफान फ्लाई-हाफ एडन मॉर्गन को अपने दाहिने कंधे के साथ सिर पर फ्लश पकड़ने के साथ, ब्रंबीज़ सेंटर ने अपने टैकल ऊंचाई को कम नहीं करने के लिए कीमत चुकाई, इसके बावजूद कुछ तर्क दिए गए कारकों को कम कर रहे थे। टीम के साथी निक व्हाइट का हिस्सा।

मार्क कोल्बे / गेट्टी छवियां

यह अधिकारियों और हरिकेंस मेडिकल स्टाफ दोनों की विफलता थी, जिन्हें मॉर्गन को मैदान से जांच के लिए लाना चाहिए था।

सिर्फ दो मिनट बाद, हरिकेन्स प्रोप ओवेन फ्रैंक्स शायद भाग्यशाली थे कि उन्हें उसी भाग्य का सामना नहीं करना पड़ा क्योंकि वह ब्रम्बीज़ फ्लाई-हाफ नूह लोलेसियो के साथ सिर टकरा गए थे।

फ्रैंक्स को दृष्टि से बचाया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि उनके संपर्क का पहला बिंदु छाती पर छाती था, लेकिन तथ्य यह है कि उन्होंने भी अपने शरीर की ऊंचाई को किसी भी तरह से नहीं गिराया था, बल पर सिर से संपर्क किया था, और यह कि टैकल भी देर से हुआ था, स्थानीय प्रशंसकों को गुस्सा आया था। उन्हें भी मैच से स्थायी रूप से नहीं हटाया गया।