एनपीएलकेपडाउनलोड

नेविगेशन पर जाएं
<

टॉम हैमिल्टन

प्रिंट

Wallabies के कोच डेव रेनी ने लेन इकिताऊ के तीन-गेम निलंबन को तौला है, जिसने ब्लूज़ के साथ ब्रम्बीज़ के सेमीफ़ाइनल से केंद्र को खरोंच दिया है, साथ ही अधिकारियों को ऐसी घटनाओं पर शासन करने में निपटने वाले खिलाड़ी के सिर की प्रारंभिक गति की तलाश करने के लिए भी कहा है।Ikitau के पास तूफान एडन मॉर्गन पर एक उच्च टैकल के लिए अपना रेड-कार्ड था

एक SANZAAR न्यायपालिका द्वारा मंगलवार की रात, ब्रंबीज़ द्वारा शमन करने वाली परिस्थितियों के आधार पर एक मामला बढ़ने के बावजूद, वे आशावादी थे कि इसे वापस ले लिया जा सकता है।

इस निर्णय का अर्थ है कि वालेबीज को विवादास्पद क्लब रग्बी एवेन्यू का उपयोग करने की संभावना है ताकि इकिताउ अपने प्रतिबंध के दूसरे मैच की सेवा कर सके - तीसरा विश्व रग्बी के हेड कॉन्टैक्ट कोचिंग इंटरवेंशन कोर्स के पूरा होने के साथ मिटा दिया जाएगा - उसके लिए पर्थ में इंग्लैंड का सामना करने के लिए उपलब्ध है।स्टेन स्पोर्ट्स पर उस घटना के बारे में पूछे जाने पररग्बी स्वर्ग

कार्यक्रम, और पूरे सुपर रग्बी पैसिफिक में कार्डों के प्रसार में, रेनी ने समझाया कि किस तरह से निपटने वाले खिलाड़ी के सिर का प्रारंभिक आंदोलन इस बात का पहला संकेतक होना चाहिए कि क्या बेईमानी मौजूद थी।

"वे हमेशा रेफरी के लिए आसान नहीं होते हैं और मौके पर निर्णय लेते हैं, लेकिन एक महत्वपूर्ण बात है [देखने के लिए]," रेनी ने समझाया।

मार्क कोल्बे / गेट्टी छवियां

"तो अगर आप देखते हैं कि [एंटनी] जेलोंच और मारिका [पिछले साल ऑस्ट्रेलिया और फ्रांस के बीच तीसरे टेस्ट में], मारिका को दुर्भाग्य से रेड-कार्ड मिला - बेन ओ'कीफ एक उत्कृष्ट रेफरी है और शायद सर्वश्रेष्ठ में से एक है दुनिया - लेकिन आदर्श परिदृश्य यह होगा कि टीएमओ को यह जानने के लिए पर्याप्त कुशल किया गया है कि आगे की ओर थोड़ा सा आंदोलन हुआ है। मैंने खेल के तुरंत बाद इसके बारे में बात की और हमने मारिका को लाल कार्ड से बाहर कर दिया सोमवार को 30 मिनट।

"तो उसके पास मैदान से 75 मिनट का समय था और हम 14 के साथ खेले, [एक लाल कार्ड] का परिणाम पर भारी असर पड़ता है, और विश्व कप फाइनल को देखना दुखद होगा जब किसी को लाल कार्ड मिलता है जब शायद यह था ' उचित नहीं है।"

इकिताऊ के टैकल के संबंध में, रेनी का मानना ​​​​था कि कुछ दृष्टि से पता चलता है कि मॉर्गन का सिर पहले आगे आया था, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि इकिताऊ की तकनीक के साथ अन्य मुद्दे थे जिन्होंने संभवतः उनके प्रतिबंध को बरकरार रखा था।

"लेनी थोड़ा अधिक कठिन है, मुझे लगता है कि यदि आप एक कोण को देखते हैं और प्रारंभिक संपर्क है और उसका सिर वापस जाने से पहले थोड़ा आगे बढ़ता है, लेकिन वे भी घुटनों को मोड़ने के लिए टैकलर की तलाश कर रहे हैं," रेनी ने कहा।

अल्बर्ट पेरेज़ / गेट्टी छवियां

जबकि 20 मिनट के रेड-कार्ड प्रतिस्थापन कानून को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दोनों में भारी समर्थन मिल रहा है, यह अगले साल के विश्व कप के बाद वैश्विक परीक्षण के लिए पानी में मृत जैसा प्रतीत होता है।

इंग्लैंड के साथ वालीबीज की आगामी श्रृंखला में इसका उपयोग नहीं किया जाएगा, लेकिन संज़ार ने इसे फिर से रग्बी चैम्पियनशिप के लिए खेलने के लिए आवेदन किया है।

हालांकि, विश्व रग्बी के बोर्डरूम में किबोशेड में देखा गया है कि यह विश्वास कि यह एक निवारक के लिए पर्याप्त नहीं है और न ही आक्रामक खिलाड़ी के लिए कठोर पर्याप्त सजा है - और एक के लिए रेनी निराश रहता है।

स्थान एनएसडब्ल्यू/ग्रेग पोर्टियस

"अब हम इसे जीतने में कामयाब रहे, लेकिन आप उन परिस्थितियों में उनमें से कई [खेल] नहीं जीतते हैं। इसलिए मुझे एक गलत निर्णय के कारण विश्व कप फाइनल का फैसला देखने से नफरत होगी।

"विश्व रग्बी में हमारा एक समूह था जिसने वैश्विक 20 मिनट के लाल कार्ड के परीक्षण के लिए मतदान किया, जो एक रग्बी समिति के पास गया और उन्होंने इसे खारिज कर दिया, और उनमें से कुछ सोच सकते हैं कि पर्याप्त परिणाम नहीं हैं। लेकिन स्पष्ट रूप से अगर ए खिलाड़ी शेष खेल के लिए मैदान से बाहर है, उसे [तब] कम से कम छह [निलंबन के लिए सप्ताह का प्रवेश बिंदु] मिलता है, कुछ 10 होते हैं, कुछ लंबे होते हैं, इसलिए वास्तविक परिणाम होते हैं।